मात्र 20000रु में मिल रहीं Hero Splendor Plus XTEC फीचर और इंजन लाजवाब!

Hero Splendor Plus XTEC : मार्केट में हीरो ने अपनी एक अलग ही इमेज बना रखी है दमदार क्वालिटी इंजन और फीचर के चलते या मार्केट में काफी मशहूर है। हाल ही में कंपनी ने शानदार बाइक मार्केट में उतारी है जिसका नाम Hero Splendor Plus XTEC हैं। यह बाइक माइलेज और लोक के चलते ग्राहक को अपनी ओर आकर्षित कर रही है ऐसे में अगर आप भी इस प्रीमियम बाइक को काफी कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को ध्यान से पढ़ें।

Hero Splendor Plus XTEC के धांसू फीचर

Hero Splendor Plus XTEC Features

कंपनी ने अपनी इस बाइक में कई शानदार फीचर दिए हैं जिसके चलते ग्राहक इसे काफी पसंद करते हैं। इसमें कंफर्ट सीट के साथ बड़ा फ्यूल टैंक और भी काफी फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इस बाइक में ग्राहकों के लिए सेल्फ स्टार्ट के साथ की स्टार्ट का फीचर्स भी उपलब्ध करवाया जाएगा। यानी कंपनी की यह बाइक फीचर के मामले में काफी खास है।

Hero Splendor Plus XTEC दमदार इंजन क्वालिटी

कंपनी ने अपनी इस बाइक में शक्तिशाली इंजन दिया है जिसके चलते यह अच्छी रेंज व परफॉर्मेंस देने वाली हैं। बाइक में आपको 97cc का इंजन विकल्प देखने को मिलेगा। वहीं अगर बाइक के माइलेज की बात की जाए तो 80 किलोमीटर प्रति लीटर तक अधिकतम माइलेज देने के लिए सक्षम होगा।

 

Hero Splendor Plus XTEC कीमत

हीरो की इस शानदार बाइक की प्राइस ₹90,000 रखी गई है ऐसे में अगर आपको लगता है कि आपका बजट इतना नहीं है तो आपको घबराने की कोई आवश्यकता नहीं कंपनी में इस बाइक पर जबरदस्त EMI plan भी उपलब्ध करवाया हैं।

Hero Splendor Plus XTEC EMI Plan

कंपनी ने अपनी शानदार बाइक पर जबरदस्त EMI Plan उपलब्ध करवाया है जिसमें आपको मात्र ₹20000 डाउन पेमेंट देना होगा। कंपनी द्वारा 36 महीने की अवधि के लिए इस टू व्हीलर पर लोन फाइनेंस किया जाएगा। ऐसे में अगर आप भी कम कीमत में बेहतरीन बाइक खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकती हैं।

जैसा कि इस आर्टिकल के जरिए हमने आपको Hero Splendor Plus XTEC के बारे में बताया हैं। यदि हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको अच्छी लगती है। तो इसे और आगे शेयर करें लेटेस्ट खबर को जानने के लिए हमारी साइट को फॉलो करें।

इसके बारे में भी जानें 👇👇👇

What is SORA ? How To use and Work To Creat A Videos

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *