Google ने Android 15 Update का किया रॉलआउट, प्राइवेट स्पेस और ऐप पेयर्स जैसे मिल रहे मजेदार फीचर।

Android 15 Update: Google ने हाल ही Android 15 Update को रोलआउट किया हैं। इसके आलावा डेवलपर्स के लिए दूसरा बीटा वर्जन भी जारी किया हैं। Android 15 Update वर्जन में कई बेहतरीन फीचर देखने को मिलने वाले हैं। जिसमें सेफ्टी और प्राइवेसी को लेकर काफी ध्यान रखा है। Android 14 में वे सभी प्रॉब्लम जेसे प्राइवेट स्पेस, पार्शियल स्क्रीन रिकॉर्डिंग, वेबकैम मोड, को सॉल्व किया हैं। चलिए आर्टिकल के जरिए फीचर को और डिटेल से बताते हैं।

Android 15 Update में मिलेगा Private Space

Android 15 Update Private Space

Android 15 अपडेट में आपको प्राइवेट स्पेस मिलने वाला हैं। जिसमें आप सभी प्राइवेट डॉक्यूमेंट या फ़ोटो को सेव कर सकते हैं। और सबसे ख़ास यह हैं कि आप इसे डिलीट भी कर सकते हैं।

अब स्क्रीन रिकॉर्डिंग में नोटीफिकेशन की प्रॉब्लम खत्म

Android 15 Update App Based Screen Recording

Android 15 अपडेट में आपको App Based Screen Recording का ऑप्शन मिलने वाला हैं। जिसके जरिए आप किसी ऐप की स्क्रीन रिकार्डिंग कर रहे हैं और अगर नोटीफिकेशन भी आते हैं तो आपको कोई प्रॉब्लम नहीं आने वाली हैं।

फ्रोड कॉल होंगे डिटेक्ट

फ्रोड कॉल के चलते लोग काफी परेशान है। लेकिन अब Android 15 अपडेट में आपको इस प्रॉब्लम का सॉल्यूशन मिलने वाला हैं। यह फ्रॉड काल को डिटेक्ट करके आपको सतर्क करेगा।

अब फोन में 2 ऐप को एक साथ चलाना होगा आसान

Android 15 Update App Pairs

Android 15 अपडेट का यह शानदार फीचर हैं। जिसमें आप 2 ऐप को एक साथ चला सकते हैं। यानी एक पर यूटब्यू और दूसरे पर Watsapp चला सकते हैं।

पुराने Android से ज्यादा बैटरी लाइफ मिलेगी।

Android 15 अपडेट में आपको अच्छी बैटरी लाइफ मिलने वाली है। Google ने नए अपडेट में Doze mode फीचर ऐड किया है। इसके आने से आपको फोन की बैटरी लाइफ पहले से ज्यादा बेहतर हो जाएगी।

जैसा की इस आर्टिकल के जरिए हमने आपको Android 15 अपडेट के फीचर के बारे में विस्तार से बताया है। अगर यह खबर आपको यूजफुल लगी तो इसे शेयर जरूर करें।

Also Read. कोडियो के दाम पर लांच हुआ snapdragon 695 SoC प्रॉसेसर के साथ 5500mAh की बैटरी से लैस स्मार्टफोन!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *